ISI बयान मामला: राहुल ने आचार संहिता उल्लंघन से किया इंकार

  • ISI बयान मामला: राहुल ने आचार संहिता उल्लंघन से किया इंकार
You Are HereNcr
Friday, November 08, 2013-1:11 PM

नई दिल्ली: चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए आचार संहिता उल्लंघन के नोटिस का कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आईएसआई वाले बयान पर जवाब दिया। राहुल ने चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप से इंकार किया। राहुल गांधी ने चुनाव आयोग से अपने जवाब में कहा, आचार संहिता के उल्लंधन की मंशा नहीं थी, जो तथ्य मेरे सामने आया वही बोला। राहुल का जवाब आयोग द्वारा तय किए गए साढ़े ग्यारह बजे तक की समय सीमा से कुछ देर पहले एक सीलबंद लिफाफे में मुख्य चुनाव आयुक्त तक पहुंचा।

 

मुख्य निर्वाचन आयुक्त की अध्यक्षता में चुनाव आयोग राहुल गांधी के जवाब पर विचार कर रहा है। आयोग ने राहुल गांधी को उनके उन भाषणों के लिए 31 अक्तूबर को नोटिस जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई मुजफ्फरनगर के दंगा पीड़ितों के संपर्क में है और भाजपा पर आारोप लगाया था कि वह घृणा की राजनीति कर रही है।

 

राहुल गांधी को पहले चार नवम्बर तक इस नोटिस का जवाब देने को कहा गया था लेकिन उन्होंने जवाब के लिए एक सप्ताह का और समय दिये जाने की मांग की थी जिस पर विचार करने के बाद आयोग ने उन्हें आज सुबह साढ़े ग्यारह बजे तक जवाब देने की मोहलत दी थी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You