मुजफ्फरनगर में आपसी विश्वास की कमी के चलते हुई हत्याएं: एडीजी

  • मुजफ्फरनगर में आपसी विश्वास की कमी के चलते हुई हत्याएं: एडीजी
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-10:09 AM

लखनऊ: मुजफ्फरनगर जिले में लगातार हो रही हत्या और बवाल पर अपर पुलिस महानिदेशक(कानून व्यवस्था) मुकुल गोयल ने कहा कि हर घटना के बाद बवाल इसलिए हो रहा है कि लोगों के बीच आपसी विश्वास की कमी है। मुजफ्फरनगर में विगत 7 सितंबर को भड़की हिंसा के बाद हत्या की घटनाएं और फिर विरोध में भीड़ का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

मुजफ्फरनगर दौरे पर गए एडीजी मुकुल गोयल ने संवाददाताओं से कहा कि हर घटना के बाद बवाल इसलिए हो रहा है कि क्योंकि लोगों के बीच विश्वास कम हो गया है। गोयल ने कहा कि लोगों के मन में पैदा हुआ अविश्वास और आपसी कड़वाहट को दूर करने की जरूरत है जिस पर काम किया जा रहा है।

गोयल ने कहा कि जिन क्षेत्रों में हत्या की घटनाएं हुई हैं वहां पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हालात पर नजर रखे हुए हैं। बुढ़ावा के वैली गांव में गुरुवार शाम एक किसान की हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के बाहर जंगल से बरामद किया गया। उसकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी। घटनान सामने आने के बाद लोगों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। वहीं बुधवार को शाहपुर में फेरी लगाकर लौटे एक युवक की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद भीड़ ने पथराव और आगजनी की थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You