भाजपा-कांग्रेस के गढ़ में दहाड़े केजरीवाल

  • भाजपा-कांग्रेस के गढ़ में दहाड़े केजरीवाल
You Are HereNcr
Thursday, November 14, 2013-1:42 PM

वेस्ट दिल्ली : लगातार चौथे दिन बुधवार को अपने रोड शो झाड़ू चलाओ यात्रा को जारी रखते हुए केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस के गढ़ में यात्रा निकाल उन्हें खुली चुनौती दी। केजरीवाल ने पार्टी के उम्मीदवारों के साथ पश्चिमी दिल्ली में रोहिणी, रिठाला और मंगोलपुरी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया। दौरे के दौरान उनके साथ पार्टी के उम्मीदवार रोहिणी से राजेश गर्ग, रिठाला से राखी बिरला और मंगोलपुरी से हरिश अवस्थी भी मौजूद रहे।

केजरीवाल ने सुबह 10 बजे रोहिणी इलाके से अपनी यात्रा शुरू कर तीनों विधानसभा क्षेत्रों के अधिकांश हिस्सों का दौरा किया। रोड़ शो के दौरान उन्होंने कांग्रेस-भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों पार्टी जो सत्ता (विधानसभा व निगम) में बैठी है, आप के उम्मीदवारों से डर गई हंै। तभी तो उनके प्रचार को देखते हुए ऑटो रिक्शा से पोस्टर उतवाने के लिए नए नए हथकंडे अपना रही है।

वहीं, पार्टी ने बयान में बताया कि यह यात्रा रोहिणी के पॉश इलाके से होकर गुजर रही थी, उस समय केजरीवाल के साथ आप के उम्मीदवार राजेश गर्ग साथ थे। गर्ग को इस इलाके से लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। यहां लोगो ने यात्रा को रोककर फूलों से केजरीवाल और उम्मीदवार का स्वागत करते हुए आरती उतारी। उधर, यात्रा के बाद केजरीवाल ने मटीयाला और विकासपुरी से पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया।

उल्लेखनीय है कि 22 दिनों तक चलने वाला यह रोड शो रविवार को शुरू हुआ था जिसका मार्गदर्शन आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल     खुद कर रहें हैं। इस रोड शो के   दौरान केजरीवाल दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में आप के उम्मीदवारों के साथ उनके लिए वोट की अपील करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You