भाजपा ने कानून व्यवस्था को चौपट किया: सिंधिया

  • भाजपा ने कानून व्यवस्था को चौपट किया: सिंधिया
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-11:41 AM

सागर: केन्द्रीय ऊर्जा राज्य मंत्री और मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने राज्य में कानून व्यवस्था को चौपट कर दिया है और हर वर्ग असुरक्षित है। सिंधिया सागर जिले के सुरखी में कांग्रेस प्रत्याशी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष गोविंद राजपूत के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान अपने अनाज का उत्पादन बढाता है लेकिन भाजपा कहती हमने बढ़ाया। प्रदेश में दर्जनों इन्वेस्टर्समीट हुई लेकिन एक भी उद्योगपति धंध लगाने नहीं आया। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो किसानों को पांच हार्सपावर की बिजली मुफ्त देगी तथा किसानों के 51 हजार रुपए तक के कर्जे माफ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा कर्ज माफी का झूठा दावा करती है। केन्द्र सरकार ने किसानों का 72 हजार करोड़ का ऋण माफ किया है।

 

उन्होंने कहा कि लाडली लक्ष्मी योजना का लाभ लड़की को जब मिलेगा तब प्रदेश में बेटियां सुरक्षित रहेगी तथा कुपोषण और भ्रुण हत्या से बचेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की लाडली लक्ष्मी योजना खोखली साबित हो रही है। कांग्रेस की सरकार बनने पर जन्म से लेकर 18 वर्ष तक चार बार यह राशि मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश से किसानों की फसल नष्ट हुई। इसका न तो सर्वे हुआ और न ही किसानों को मुआवजा मिला। मुख्यमंत्री मुआवजा देने की बजाए जन आशीर्वाद यात्रा में लगे रहे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You