नाराज प्रदेश सचिव व अध्यक्षों ने भेजा इस्तीफा

  • नाराज प्रदेश सचिव व अध्यक्षों ने भेजा इस्तीफा
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-8:33 PM

नई दिल्ली : कांग्रेस द्वारा बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार दीपक त्यागी को टिकट दिये जाने से नाराज पांच प्रदेश सचिव और अध्यक्षों समेत पार्टी कार्यकारणी के सदस्यों ने आज प्रदेश अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेज दिया है।

प्रदेश अध्यक्ष को भेजे अपने पत्र में इन लोगों ने अपने ही नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के पूर्व विधायक जिले सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी ने अपने ही बनाये नियमों की अनदेखी कर दीपक त्यागी को टिकट दिया है।

प्रदेश सचिव श्री निवास बहोत ने आरोप लगाया है कि हम वर्षो से क्षेत्र में काम रहे हैं और पार्टी एेसे लोगों को टिकट दे रही है, जिससे पार्टी का हारना तय है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने फैसला किया था कि दो हजार से ज्यादा के अंतर से हारे हुए प्रत्याशियों को टिकट नहीं दिया जाएगा, उसके बावजूद पांच हजार वोटों से हारे व्यक्ति को टिकट दे दिया है।

ब्लॉक अध्यक्ष रामकिशन राणा ने त्यागी के कारनामों की शिकायत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तक से की है। वहीं दूसरी ओर श्याम करण भारद्वाज ने दीपक त्यागी को दागी बताते हुए कहा कि पार्टी ने एेसे व्यक्ति को टिकट दिया है जिसपर जमीन हड़पने को लेकर एफआईआर तक दर्ज है। इस्तीफा भेजने वालों में प्रदेश सचिव विजेन्द्र सिसौदिया, प्रमोद त्यागी शामिल हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You