चुनावी रैलियों का महारविवार: मोदी-राहुल-PM आज छोड़ेंगे शब्दों के बाण

  • चुनावी रैलियों का महारविवार: मोदी-राहुल-PM आज छोड़ेंगे शब्दों के बाण
You Are HereNational
Sunday, November 17, 2013-2:45 PM

नई दिल्ली: आज चुनावी रैलियों का महारविवार है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों में से कोई भी पार्टी वोटरों के लुभाने के लिए पीछे नहीं रहना चाहती और पूरी तरह से इन दिनों में अपनी ताकत रैलियों में झोंक रही है। आज गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी,प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियां हैं। मनमोहन सिंह मध्यप्रदेश के जबलपुर में दोपहर तीन बजे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

 

नरेंद्र मोदी बैंगलोर में रैली को संबोधित करने वाले हैं। उनकी रैली दोपहर करीब 1 बजे होने वाली है। मोदी के रैली के लिए काफी पुख्ता इंताजाम किए गए हैं। मोदी की सुरक्षा को ले लेकर 5 स्तरीय सुरक्षा लगाई गई है। मोदी के रैली में राज्य पुलिस के करीब 3 हजार जवान तैनात रहेंगे और 75 सर्विलांस कैमरे भी लगाए गए हैं।

 

वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकरनगर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। यह दिल्ली में उनकी दूसरी रैली होगी। मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जे पी अग्रवाल, प्रदेश प्रभारी और पार्टी महासचिव शकील अहमद, सांसदों, दिल्ली सरकार के मंत्रियों समेत दिल्ली के सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के रैली में मौजूद रहने की संभावना है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You