कांग्रेस ने 'शहजादा' की काट पर मोदी को कहा 'साहेबजादा'

  • कांग्रेस ने 'शहजादा' की काट पर मोदी को कहा 'साहेबजादा'
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-2:13 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बार बार 'शाहजादा' कहकर बुलाने का जवाब ढूंढते हुए आज भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को 'साहेबजादा' कहकर संबोधित किया। पार्टी की ओर से सूचना और प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने गुजरात में एक युवती की कथित रूप से जासूसी किए जाने के खुलासे को लेकर भाजपा पर हमले तेज करते हुए मोदी के लिए यह संबोधन इस्तेमाल किया क्योंकि कोबरापोस्ट वेबसाइट के अनुसार 2007 में गुजरात के तत्कालीन गृह मंत्री अमित शाह ने ..साहेब.. के कहने पर पुलिस को युवती का पीछा करने को कहा था। कांग्रेस ने इस मुद्दे को राजनीतिक तूल देते हुए कल अपनी पार्टी की महिला नेताओं की ब्रिगेड को हमले के लिए उतार दिया था।

तिवारी ने आक्रमण जारी रखते हुए आज टवीट किया कि इस मामले में पीछा करने वाले साहेबजादा इस बेशर्म कृत्य से क्यों बरी हो। तिवारी ने पूछा..भाजपा यह दावा कर रही है कि युवती की उसके पिता के कहने पर सुरक्षा दी गई थी।क्या इस बात का आकलन किया गया था कि खतरा कितना है।सुरक्षा के लिए निजी सुरक्षा अधिकारी क्यों नहीं दिए गए।

मोदी जब गांधी को बार बार शाहजादा कहकर पुकार रहे थे तो कांग्रेस बेचैनी महसूस कर रही थी। इसका तोड निकालते हुए  तिवारी ने उन्हें 'साहेबजादा' कहा है और पार्टी के अनेक नेता आगे से  मोदी को इस नाम से संबोधित करने वाले हैं। मोदी को 'फेंकू' नाम देने के बाद उनके लिए यह इस तरह का दूसरा संबोधन है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You