राष्ट्रीय नेता करेंगे भाजपा की नैया पार

  • राष्ट्रीय नेता करेंगे भाजपा की नैया पार
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-6:10 PM

नई दिल्ली : विधानसभा चुनाव में भाजपा की नैया पार लगाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय नेता चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। यहां के सभी विधानसभा क्षेत्रों में इनका चुनाव प्रचार शुरू हो गया है और अगले तीन-चार दिनों इसमे और तेजी आने वाली है।

पिछले 15 वर्षों से विपक्ष में बैठ रही प्रदेश भाजपा को सत्ता दिलाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह व पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के मैदान में उतरने जा रहे हैं।

मोदी तो पिछले 10 दिनों से यहां के विधानसभा क्षेत्रों की गलियों में वर्चुअल तरीके से दिल्ली के मतदाताओं से भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। अब देखना यह है कि इस चुनाव प्रचार का मतदाताओं पर कितना असर पड़ता है, क्योंकि टिकट कटने तथा टिकट न मिलने से नाराज पार्टी के नेताओं ने भी बगावत व भितरघात शुरू कर दिया है जिसका खामियाजा भाजपा को भुगतना पड़ेगा।

चुनाव प्रचार की शुरूआत लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने सोमवार से कर दी है। मंगलवार को प्रदेश भाजपा के सह-प्रभारी नवजोत सिंह सिद्धू ने भी तीन सभाएं की जिसमे कांग्रेस पार्टी पर जमकर हल्ला बोलने के साथ भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की।

दूसरी ओर भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन भी अधिक से अधिक विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन तथा रैलियों के बहाने चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व का दिल्ली पर सबसे ज्यादा ध्यान है और यही वजह है कि राष्ट्रीय नेताओं की सबसे ज्यादा सभाएं दिल्ली में आयोजित की जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You