इन्टरनेट पर भी मिलेगी 'मोदी' रैली की जानकारी

  • इन्टरनेट पर भी मिलेगी 'मोदी' रैली की जानकारी
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-8:41 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 21 नवम्बर को कोठी मीना बाजार आगरा में होने वाली रैली को ऐतिहासिक होने का दावा किया। पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार विशेष विमान से दिल्ली से आगरा दोपहर 2:30 बजे पहुंचकर कार द्वारा रैली स्थल पर पहुंचेंगे। महामंत्री, प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने आगरा पहुंचकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार विमर्श कर रैली के समस्त व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया।

शाह ने बताया कि बृज क्षेत्र में होने वाली रैली में 08 लोकसभा, 40 विधानसभा क्षेत्र आते हैं और इसी क्षेत्र के कार्यकर्त्ताओं को भाग लेने के लिए कहा गया है। रैली के पूर्व नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित लगाई गई प्रदर्शनी विशेष आकर्षण का केन्द्र बनी हुई है जिसे वहां के स्थानीय आई.टी सेल के कार्यकर्ताओं ने लगाया है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोदी के चाय बेचने वाले की पृष्ठभूमि को लेकर समाजवादी पार्टी ने टिप्पणियां की उससे आम जन में आक्रोश है। मोदी के चाय बेचने की भूमिका से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री तक की भूमिका के लम्बे सफर को इस प्रदर्शनी में स्थान देने की कोशिश की गई है। जिसे जनता का जबर्दस्त जनसमर्थन मिल रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You