शिवराज की सरकार के बाद केन्द्र में भाजपा: मोदी

  • शिवराज की सरकार के बाद केन्द्र में भाजपा: मोदी
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-8:33 AM

ग्वालियर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने मध्यप्रदेश की जनता से आह्वान किया कि राज्य में शिवराज सिंह चौहान की सरकार तीसरी बार सत्ता में आती है तो दो सौ दिन बाद केन्द्र में भी सत्ता परिवर्तित होकर भाजपा की सरकार होगी। मोदी यहां फूलबाग मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने  कहा कि दिल्ली में सरकार आने के बाद मप्र के लोगों के दोनों हाथों में लड्डू होंगे। मप्र की शक्ति और बढेगी इसकी कल्पना भी कोई नहीं कर सकता है।

 

उन्होंने कहा कि गुजरात का विकास नरेन्द्र मोदी के कारण नहीं वहां की जनता के कारण हुआ है। उन्होंने जोड़ा कि मप्र में भी तीसरी बार शिवराज की सरकार आने पर मप्र भी गुजरात से आगे निकल जाएगा। मोदी ने कहा कि शिवराज सिंह ने राज्य में बड़ी मुसीबतों में काम किया है। दिल्ली की सरकार ने काफी परेशान किया और वाजिब पैसा तक मप्र को नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यहां पर दस वर्ष में कांग्रेस के बंटा दिग्विजय सिंह के शासन काल में एक बड़ा गड्ढा हो गया था उसे शिवराज ने मुश्किलों से भरा है।

 

मोदी ने जनता से कहा कि यदि जनता ने गलती से कांग्रेस को मौका दिया तो कांग्रेस ने जितना पचास साल में राज्य को लूटा है उससे कहीं ज्यादा अब लूटेंगे। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग पहले हाथ जोड़ते हैं फिर उसे मिलाते हैं, बाद में दिखाते हैं, फिर आजमाते हैं, फिर हाथ की सफाई कर देते हैं जिसका किसी को पता नहीं चलता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You