स्टिंग पर 'आप' की सफाई

  • स्टिंग पर 'आप' की सफाई
You Are HereNcr
Friday, November 22, 2013-1:18 PM

नई दिल्ली: सीडी मामले पर रखी गई प्रेस कांफेंस में आप के नेता  योंगेद्र यादव ने कहा है कि पार्टी का कोई भी व्यक्ति अगर दोषी पाया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

योगेन्द्र यादव ने कहा कि टेप एडिटेड है और तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश गया है। सीडी बनाने वाले मीडिया सरकार के अनुरंजन झा से हमने टेप मांगा था पर अभी तक उन्होंने हमें कोई टेप नहीं दिया है। कल रात को उन्होंने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में टेप देने से इंकार भी किया है। हमने उन्हें आज तीन बजे तक का समय दिया है। हमे रॉ फुटैज चाहिए। पूरी रिकॉर्डिंग मिलने के बाद हम जांच करेंगे, जिसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। अगर वो आधे घंटे की सीडी दिखा सकते हैं तो पूरी क्यों नहीं। अगर आज 3 बजे तक भी हमें सीडी नहीं मिलती तो तब मैं यहीं सोचूंगा कि यह किसी ष्डयंत्र के तहत किया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से अपील करते हुए कहा कि वो इस तरह की अविश्सनीय और डॉक्टरड सीडी को चलाने से पहले उसकी अच्छी तरह से पड़ताल करें।  योगेंद्र यादव का कहना था कि इस तरह कि एडिटेड सीडी चलाना चुनाव आचारसंहिता का उल्लंघन है। शाजिया इल्मी के खिलाफ पार्टी क्या कार्रवाई करेगी इस पर उनका कहना था कि शाजिया ने इस्तीफे की पेशकश की है पर उसे स्वीकार नहीं किया गया है। पूरी जांच के बाद ही  कोई फैसला लिया जाएगा।

वहीं सीडी मामले में आरोपी कुमार विश्वास ने कहा है कि अगर वो दोषी साबित होते हैं तो राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लेंगे। शाजिया इल्मी ने भी पार्टी के सामने चुनाव न लडऩे की पेशकश रखी है।

दूसरी तरफ  न्यूज पोर्टल  मीडिया सरकार के सीईओ अनुरंजन झा ने आम आदमी पार्टी को रॉ फुटेज देने से इंकार कर दिया है।  उनका कहना है कि वह फुटेज चुनाव आयोग को सौपेंगे न कि आम आदमी पार्टी को।










 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You