तेजपाल को तुरंत गिरफ्तार कर सजा दिलानी चाहिए : रामदेव

  • तेजपाल को तुरंत गिरफ्तार कर सजा दिलानी चाहिए : रामदेव
You Are HereNational
Friday, November 22, 2013-3:02 PM

नई दिल्ली: योगगुरु बाबा रामवदेव ने तलहका के एडिटर इन चीफ तरुण तेजपाल के एक महिला पत्रकार के साथ यौन शोषण का मामला उजागर होने पर उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग की है। बाबा रामदेव ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पिछले पांच साल से कांग्रेस की शह पर तेजपाल उनके पीछे पडा हुआ था। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की शह पर ज्यादा काम करता था और अब उसका स्वयं का बडा ‘तहलका’ सामने आ गया है।

उन्होंने कहा कि मीडिया को तेजपाल का बहिष्कार करना चाहिए और उसे तुरंत गिरफ्तार कर सजा दिलानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस को अपने चाल-चरित्र और चेहरे पर विचार करना चाहिए। आसाराम बापू के मामले पर पूछे गए सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि उन्होंने कभी इस प्रकरण में उनका साथ नहीं दिया था, किंतु अब जो कृत्य सामने आ रहे हैं उन पर टिप्पणी करने की कोई गुंजाइश ही नहीं है। अपने ऊपर एक ही दिन में उत्तराखंड सरकार द्वारा दायर किए गए। मुकदमों पर योगगुरु ने राज्य सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि यह सब गांधी खानदान के इशारे पर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह सोची समझी साजिश का हिस्सा है और वह इससे कतई घबराने और डरने वाले नहीं हैं। योगगुरु ने कहा कि पहले भी उन कर फर्जी मुकदमें दायर किए गए और वह सभी में बेदाग होकर निकले हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार घोटालों का विश्व रिकार्ड बनाया था और अब उत्तराखंड के कांग्रेसी मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने एक ही दिन में उनके खिलाफ 8। मुकदमें बनाकर रिकार्ड स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि उन पर अवैध कब्जा, अवैध संपत्ति जुटाने, स्टांप शुल्क की चोरी और जमीन का दुरुपयोग जैसे मामले लगाये गए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी को खुली चुनौती देते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि हिम्मत है तो वह संयुक्त प्रेसवार्ता में आकर सवाल जवाब कर लें और वह एक-एक सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं। कांग्रेस पर कडा रुख अपनाते हुए योगगुरु ने कहा कि पार्टी ने एक दागी व्यक्ति को उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनाया और वह हमें नैतिकता का पाठ पढा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में लोकतंत्र का गला घोट रही है। कांग्रेस का यह कुचक्र ज्यादा नहीं चलेगा। चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में उसका सूपडा साफ हो जायेगा और अगले साल आम चुनाव में उसे ।00 सीटें भी नहीं मिलेंगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सपने में बाबा रामदेव और नरेन्द्र मोदी आते हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष गांधी स्वयं पार्टी के लिए एक समस्या बन गए हैं। संवाददाता सम्मेलन के दौरान ही कांस्ट्यिूशन क्लब में अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा का दिल्ली प्रदेश की राजनैतिक पंचायत चल रही थी। पंचायत में भाग लेने आये लोगों के अचानक पत्रकार सम्मेलन स्थल पर आ जाने से कुछ देर के लिए व्यवधान उत्पन्न हुआ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You