भूरिया को उम्मीद, बनेगी कांग्रेस की सरकार

  • भूरिया को उम्मीद, बनेगी कांग्रेस की सरकार
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-1:37 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में चौदहवीं विधानसभा के गठन के लिए हुए मतदान पर कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि इतना मतदान बदलाव की ओर संकेत करता है। उन्होंने मतदान के प्रति काफी लोगों द्वारा रुचि दिखाने पर उनके प्रति आभार जताया। भूरिया ने शाम को पत्रकारों से चर्चा में कहा कि ज्यादा मतदान कांग्रेस के पक्ष में दिखाई देता है। हालांकि उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मतदान के दौरान माहौल अपने पक्ष में करने के लिए अनेक हथकंडे अपनाए।

 

उन्होंने खरगोन जिले में कांग्रेस कार्यकर्त्ता की हमले में मौत का जिक्र करते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए। कांग्रेस की सरकार बनने की स्थिति में मुख्यमंत्री के दावेदार के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बारे में कांग्रेस विधायकों की राय के आधार पर कांग्रेस हाईकमान तय करेगा। वहीं विधानसभा में विपक्ष अजय सिंह ने भी मतदान संपन्न होने पर नागरिकों समेत सभी के प्रति आभार जताया है।

 

केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस की प्रदेश चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी मतदान आमतौर पर शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होने पर नागरिकों और प्रशासन के प्रति आभार जताया है। उन्होंने भी एक बयान में दावा किया कि मध्यप्रदेश में रिकार्ड मतदान राज्य में बदलाव की ओर संकेत करता है और निश्चित ही इस राज्य में आठ दिसंबर को मतगणना के बाद कांग्रेस की सरकार बनेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You