BIGG-BOSS: कुशाल को पिलाया डॉगी हेवेन का जूठा पानी

  • BIGG-BOSS: कुशाल को पिलाया डॉगी हेवेन का जूठा पानी
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-11:30 AM

मुंबई: बिग बॉस के घर में दिन प्रति दिन विवाद बढता ही जा रहा है। आज घर में नए टास्क के साथ नया विवाद शुरु होगा। कल के दिन की बात करे तो बिग बॉस ने इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क घर में शुरू किया है। जिसका नाम कभी हां कभी न रखा गया है। यहां उन्होंने टास्क की जिम्मेदारी घर के सदस्यों को सौंपी है।

इस टास्क को अनुसार घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया जाएगा। एक हुकूमत टीम जिसमें एजाज, एंडी, संग्राम, सोफिया और तनिषा होंगी जबकि दूसरी विरोधी टीम जिसमें अरमान, गौहर, काम्या और कुशाल होंगे। हुकूमत टीम विरोधी टीम के सदस्यों को दिन भर कई तरह के टास्क देगी और उन्हें करना पड़ेगा। अगर विरोधी टीम नहीं कहेगी तो प्वाइंट हुकूमत टीम को मिल जाएंगे।/> पहला टास्क अरमान से करने के लिए कहा जाएगा।उन्हें धूप में आधा घंटे तक हाथों के बल खड़ा रहने के लिए कहा जाएगा। विरोधी टीम यह कहते हुए इस टास्क को मना कर देती है कि ऐसा करना असंभव है। इसे देखते हुए हुकूमत टीम समय कम कर देती है और इसे घटाकर 12 मिनट कर देती है। अरमान करने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन पूरा करने में असफल रहते हैं।

अगला टास्क काम्या को दिया जाता है। काम्या को बंदर के कपड़ों में 15 मिनट में पांच करेले खाने के लिए कहा जाता है। दो करेले खाने के बाद वे और नहीं खा पातीं और टास्क हार जाती हैं। अगली बारी कुशाल और अरमान की होती है। उन्हें पुशअप की पोजीशन में 10 मिनट तक रहने के लिए कहा जाता है। लेकिन 2 मिनट बाद ही अरमान चलते बनते हैं। टास्क के दौरान दोनों ही टीमों में बहस होती है। यही नहीं, कुशाल को हैवन के बरतन में पानी पीते भी देखा जा सकेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You