सोमा चौधरी ने पीड़िता को धमकाने के आरोप को खारिज किया

  • सोमा चौधरी ने पीड़िता को धमकाने के आरोप को खारिज किया
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-4:34 PM

नई दिल्ली: तहलका की प्रबंध संपादक सोमा चौधरी ने पत्रिका के संपादक तरूण तेजपाल के यौन उत्पीड़ऩ़ की पीड़िता पर लांछन लगाने, धमकाने और उसका चरित्र हनन करने के बारे में उन पर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि यह दुर्भावना से चलाया जा रहा अभियान है। चौधरी ने आज यहां एक बयान में कहा, ‘‘मैं मीडिया में लगाए गए इन आरोपों का स्पष्ट तौर पर खंडन करती हूं कि मैं शिकायतकर्ता पत्रकार पर लांछन लगाने, धमकाने या उसका चरित्र हनन करने से किसी तरह भी संबद्ध हूं।

 

यह दुर्भावना से चलाया जा रहा अभियान है जिसमें कोई भी सच्चाई नहीं है।’’ तरुण तेजपाल पर यौन उत्पीड़ऩ़़ का आरोप लगाने वाली तहलका की पत्रकार ने अपने इस्तीफे में उनपर (तेजपाल पर) और चौधरी पर मामले को ‘दबाने’, उसे धमकाने, उसका चरित्र हनन करने और उसपर लांछन लगाने जैसे हथकंडे अपनाने का आरोप लगाया है।

 

पत्रकार ने कहा, ‘‘ऐसे समय में जब मैं अपने को ऐसे अपराध में पीड़िता के रूप में पा रही हूं, तब यह देखकर मैं बुरी तरह हिल गई हूं कि तहलका के प्रधान संपादक और आप प्रबंध संपादक की हैसियत से धमकाने, चरित्र हनन करने और लांछन लगाने जैसे हथकंडे अपना रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You