दिल्ली में मोदी ने की मुस्लिमों को मोहने की कोशिश

  • दिल्ली में मोदी ने की मुस्लिमों को मोहने की कोशिश
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-9:55 PM

नई दिल्ली : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली में एक बार फिर दहाड़ लगाई। उन्होंने सबसे पहले पूर्वांचली बहुल और विकास की दौड़ में कथित तौर पर पीछे रह गए यमुना पार के शहादरा को चुना। इसके बाद बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा में उन्होंने मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया।

आखिरी रैली उन्होंने मुस्लिम बहुल चांदनी चौक इलाके में की और उन्हें भी मोहने की कोशिश की। चांदनी चौक में मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर वार करते हुए कहा कि वे गरीबी की नुमाइश करके विश्व में देश की साख खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहजादे कहते हैं कि जब तक गरीबों की बात न हो तो राजनीति पूरी नहीं होती जबकि हमारा कहना है कि हमें नींद नहीं आती जब तक गरीबों के विकास के बारे में न सोचें।

मोदी ने लोगों से आग्रह किया कि वे लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर वोट करें और ऐसी पार्टी को तो कतई वोट न दें जो सरकार बनाने का दम नहीं रखती है। शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन की जमकर तारीफ की। साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मोदी ने कहा कि गुजरात में 30 यूनिट वालों से डेढ़ रुपए लिए जाते हैं, जबकि दिल्ली में 3.90 रुपए लिए जाते हैं। दिल्ली में व्यावसायिक बिजली की दर औसत 8 रुपए है, जबकि गुजरात में 4.92 रुपए है। उन्होंने कहा कि गुजरात में हम 3000 हजार करोड़ की सब्सिडी वाली बिजली किसानों को देते हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You