दिल्ली में मिलेगा मंहगाई मुक्त शासन : बादल

  • दिल्ली में मिलेगा मंहगाई मुक्त शासन : बादल
You Are HereNcr
Tuesday, December 03, 2013-3:31 PM

नई दिल्ली (नीरज बाली): शिरोमणि अकाली दल एवं भाजपा के राजौरी गार्डन के सांझे उम्मीदवार मनजिन्दर सिंह सिरसा के हक में हुई ख्याला रैली में हजारों की भीड़ पहुंची। रैली को संबोधित करते हुए शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने क्षेत्र निवासियों को विश्वास दिलाया कि अकाली भाजपा सरकार बनने पर लोगों को अच्छी सहुलियतें एवं मंहगाई से मुक्त शासन दिया जाएगा।

सुखबीर सिंह बादल ने लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त, पारर्दशी, सरल एवं आसान सेवाएं देने के लिए ई-गवर्नेंस प्रोजेक्ट को लागू करने की बात कहते हुए दिल्ली के लोगों को घर बैठे ऑनलाइन सेवाएं देने की घोषणा की। उन्होंने  कहा कि बिजली के बिलों एंव पानी के बिलों में भारी कटौती के अलावा सब्सिडी वाले सिलैंडर 9 से बढ़ाकर 12 किए जाएंगे।

अकाली उम्मीदवार सिरसा ने प्रण लिया कि वह राजौरी गार्डन को ना केवल दिल्ली अपितु पूरे देश का नम्बर 1 क्षेत्र बनाते हुए हर क्षेत्र में बेहतर स्कूल, कॉलेज, पार्क, अस्पताल, पार्किं ग की सहुलियतों के अलावा 100 प्रतिशत जनसमस्याओं से मुक्ति दिलायेंगे। रैली के दौरान यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिक्रम सिंह मजीठीया, वरिष्ठ अकाली नेता अवतार सिंह हित, तनवंत सिंह, जीत सिंह खोखर, हरजिन्दर सिंह, भाजपा के दिल्ली पश्चिमी के अध्यक्ष सत्य नारायण ढंग, रजिन्दर सिंह शान, हरमीत सिंह मीत, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You