हिरण शिकार मामले में अदालत में कोई गवाह हाजिर नहीं हुआ

  • हिरण शिकार मामले में अदालत में कोई गवाह हाजिर नहीं हुआ
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-3:19 PM

मुंबई: राजस्थान में बहुचॢचत कोकाणी हिरण शिकार मामले में आज जिरह के लिए कोई गवाह अदालत में पेश नहीं हुआ और दोनों गवाहों को जमानती वारंट से अगली पेशी पर तलब किया गया हैं। जोधपुर की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट चन्द्रकला जैन की अदालत में गवाह पुलिस अधिकारी सत्यमणी तिवाडी एवं फिल्म निर्माता सूरज बडज़ात्या को पेश होना था लेकिन दोनों के नहीं आने के कारण सुनवाई 17 एवं 18 जनवरी 2014 तय की गई हैं । इस दिन दोनों गवाहों को दस-दस हजार रपये के मुचलके के जमानती वारंट से तलब किया गया हैं। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1998 में फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान के खिलाफ लूणी थाना क्षेत्र के कोकाणी गांव की सरहद में दो काले हिरणों का शिकार करने का मामला चल रहा हैं। शिकार के समय अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बिन्द्रे, नीलम एवं एक स्थानीय व्यक्ति दुष्यंत सिंह के साथ होने पर इन्हें भी आरोपी बनाया गया हैं।

वहीं इस मामले के चश्मदीद गवाह पूनमचंद ने मामले की अभियुक्त फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और तब्बू को पहचानने से इन्कार कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को जब दोनों अभिनेत्रियों को जोधपुर अदालत में पेश किया तो पूनम ने दूसरी अभिनेत्री के बारे में कहा कि वे तो तब्बू की तरह दिखती हैं, लेकिन दावे के साथ कहना मुश्किल है।

बहुत करीब से देखने के बाद पूनम ने कहा कि उन्होंने जीप में बैठे किसी भी व्यक्ति का कद ध्यान से नहीं देखा था। गौरतलब है कि मामले में गवाहों द्वारा पहचाने जाने के लिए बचाव पक्ष ने फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और तब्बू को सोमवार को यहां एक अदालत में पेश किया। इन दोनों के अलावा अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान और नीलम भी इस मामले में आरोपी हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You