फेसबुक फ्रैंड्स के लिए पति को छोड़ मायके आ गई और फिर...

  • फेसबुक फ्रैंड्स के लिए पति को छोड़ मायके आ गई और फिर...
You Are HereNational
Wednesday, December 04, 2013-2:58 PM

मुंबई: सोशल साइट फेसबुक के जरिये जहां नए दोस्त बनते हैं वहीं कई रिश्तों में दरारें भी पड़ जाती हैं क्योंकि कई लोग अपनी सही पहचान छुपाते हैं तो कई किसी के हंसते-खेलते परिवार पर ग्रहण लगा देते हैं। कुछ ऐसे ही हुआ नवी मुंबई में रहने वाले एक इंजीनियर से।

इंजीनियर ने बताया कि उसकी पत्नी ने डेढ़ साल पहले फेसबुक अकाउंट बनाया था और कुछ ही समय बाद उसने अपने फेसबुक फ्रैंडस को घर बुलाने की बात कही लेकिन उसके पति ने मना कर दिया, जिससे घर में कलेश शुरु हो गया। घर में कलह इतनी बढ़ गई कि बात पुलिस तक पहुंच गई और लिखित समझौते के बाद ही लड़की कुछ दिन बाद अपने मायके आ गई और मायके आने के बाद उसने फिर से कोर्ट में दहेज उत्पीड़ऩ का मुकदमा दर्ज करा दिया।

कोर्ट ने परामर्श केंद्र को मामला ट्रांसफर कर दिया, जिसके बाद मंगलवार को दोनों को पति-पत्नी काउंसलर आशेंद्र अग्रवाल के सामने पेस हुए तो महिला ने कहा कि पति उसे व उसकी बेटी को मारता-पीटता है और घर से पैसा मंगवाने की बात कहता है। इसी के चलते वह अपनी बेटी को लेकर मायके आ गई। काउंसलर के सामने महिला ने किसी भी सूरत में पति के साथ न रहने की बात कह समझौते के सारे रास्ते बंद कर दिए। वहीं पति का कहना है कि पत्नी फेसबुक फ्रैंडस को घर बुलाने पर दबाव बनाती थी जिस कारण कलेश शुरू हुआ। दोनों के एक बेटा व एक बेटी है। लेकिन पत्नी पति के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहती।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You