अब मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का लक्ष्य: वसुंधरा राजे

  • अब मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का लक्ष्य: वसुंधरा राजे
You Are HereNational
Tuesday, December 10, 2013-8:53 AM

जयपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल की नेता वसुंधरा राजे ने कहा है कि अब गुजरात के मुख्यमंत्री रिपीट मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का लक्ष्य हैं। राज्य में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आयोजित भाजपा विधायक दल की बैठक में नेता चुने जाने के बाद अपने भाषण में राजे ने आज यहां यह बात कही। उन्होंने कहा हमारी लडाई अभी खत्म नहीं हुई हैं। यह चुनाव तो सिर्फ एक टेस्ट था। असली इम्तिहान तो अभी बाकी हैं। जमीन तो नाप ली हमने आसमान अभी बाकी हैं और यह इम्तिहान वर्ष 2014 में होगा।
 
उन्होंने कहा कि इस इम्तिहान में सौ फीसदी अंकों के साथ पास होकर देश में भाजपा की सरकार एवं मोदी को प्रधानमंत्री बनाना हैं। उन्होंने कहा हमारा लक्ष्य है देश में भाजपा की सरकार बने मोदी प्रधानमंत्री बने और हम उन्हें राजस्थान से सभी 25 सीटें दें। राजे ने भाजपा की जीत को कांग्रेस कुशासन को नकार कर सुराज की प्रतीक एवं राज्य के हर आदमी की जीत बताते हुए इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं, सभी वर्ग, युवा शक्ति, किसानों, व्यापारियों, कर्मचारियों, दलित, पिछडे, अल्पसंख्यक और आदिवासियों सहित सभी को धन्यवाद दिया।
 
उल्लेखनीय है कि गत एक दिसम्बर को राज्य की 14वीं विधानसभा के हुए चुनाव में भाजपा ने 199 सीटों में 162 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद राजे को पार्टी विधायक दल का नेता चुना गया। राजे दूसरी बार राजस्थान की मुख्यमंत्रीबनेगी।
       


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You