सोनिया हैं महान नेता, मिलाएंगे कांग्रेस से हाथः लालू

  • सोनिया हैं महान नेता, मिलाएंगे कांग्रेस से हाथः लालू
You Are HereNational
Wednesday, December 18, 2013-5:36 PM

पटनाः चारा घोटाला मामले में जेल की हवा खाने वाले आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आते ही आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों की तैयार करते नज़र आ रहे हैं।

गिरफ्तारी से अपनी खोई हुआ साख को फिर से पाने के लिए लालू ने यह फैसला लिया है कि वह कांग्रेस का हाथ थामेंगे। लालू ने अपने एक बयान में कहा है कि वह आने वाले लोकसभा चुनावों को मध्यनज़र रखते हुए कांग्रेस का हाथ थामेंगे। इस मामले में अगर बात की जाए कांग्रेस की तो उनकी तरफ से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

लालू ने तो सोनिया की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक महान नेता है। लालू ने तो कांग्रेस के साथ एकतरफा ऐलान कर दिया है लेकिन कांग्रेस की तरफ से इसका कोई जबाव सामने नहीं आया है। लालू का कहा कि कांग्रेस का प्रधानमंत्री उम्मीदवार चाहे राहुल हो या कोई और उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में हुए पिछले चुनाव में कांग्रेस पार्टी अकेले ही चुनावी मैदान में उतरी थी। अगर पार्टी के जानकारों की बात मानी जाए तो उनका मानना यह है कि लालू का साथ हाथ मिलाना पार्टी को महंगा पड़ सकता है। अब देखने वाली बात यह रहेगी कि लालू के इस बयान के बाद कांग्रेस का क्या रुख रहता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You