'आप' का खेमका को सीएम पद का ऑफर

  • 'आप' का खेमका को सीएम पद का ऑफर
You Are HereNcr
Thursday, December 19, 2013-3:11 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की राजनीति में अपना दम दिखाने वाली आम आदमी पार्टी, अब पड़ोसी राज्य हरियाणा में फतह हासिल करने की तैयारी में है। पार्टी ने हरियाणा के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका को सीएम पद का ऑफर तक दे दिया है। इससे पहले भी खेमका को पार्टी में शामिल होने का न्योता कई बार दिया जा चुका है।

गौरतलब है कि अशोक खेमका और  हरियाणा की सत्तारूढ़ कांग्रेस के बीच टकराव चल रहा है। खेमका को जहां रॉबर्ट वाड्रा डीएलएफ डील की म्यूटेशन को कैंसिल करने के मामले में चार्जशीट का सामना करना पड़ा है वहीं गेंहू के बीजों की कम खरीद को लेकर भी उन्हें घेरने की कोशिश की जा रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता मानते हैं कि पार्टी और खेमका का संघर्ष एक जैसा है। यही वजह है कि खेमका को पार्टी के साथ औपचारिक तौर पर जोडऩे की कोशिश जारी है।

आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद के मुताबिक खेमका की पहचान एक ईमानदार ऑफिसर के रूप में है। इसलिए पार्टी उन्हें हरियाणा में सीएम कैंडिडेट घोषित करने के लिए तैयार है। हालांकि खेमका ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है। जयहिंद का कहना है कि हमारा अगला लक्ष्य हरियाणा है और पार्टी ने अपनी गतिविधियां शुरू भी कर दी हैं। केजरीवाल ने खेमका को पार्टी ज्वाइन करने का न्योता दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You