मोदी प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार: रामदेव

  • मोदी प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार: रामदेव
You Are HereNational
Sunday, December 22, 2013-6:09 PM

वाराणसी: योगगुर बाबा रामदेव ने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी इस पद के लिए सबसे योग्य प्रत्याशी हैं और उनसे बेहतर कोई नेता नहीं है। बाबा रामदेव ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मोदी उनके सभी मुद्दो से सहमत हैं और उनके विचार से प्रधानमंत्री पद के लिए उनसे योग्य कोई और उम्मीदवार नहीं है। उन्होंने भूमिका तैयार की है कि मोदी कम से कम तीन सौ सांसदों के साथ संसद में जाएं।

उन्होंने कहा कि उनकी संस्था ने चार राज्यों में घर-घर जाकर अभियान चलाया जिसका नतीजा यह है कि इन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी सफलता मिली। उन्होंने अपनी संस्था का गांव एवं बूथ स्तर तक विस्तार किया है।

कांग्रेस पर आक्रामक रख अपनाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस से देश को जितनी जल्दी छुटकारा मिलेगा उतनी जल्दी देश मुक्त होगा। कांग्रेस ने घोटालों और भ्रष्टाचार का विश्व रिकार्ड बनाया है। उन्होंने जनता का आह्वान किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में न केवल कांग्रेस बल्कि उसके समर्थक दलों को भी पूरी तरह नकार दें। उन्होंने कहा कि नेहर परिवार ने न केवल भ्रष्टाचार को बढावा दिया बल्कि जनता के खून को भी चूसा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You