भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली चाहते हैं राजधानीवासी

  • भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली चाहते हैं राजधानीवासी
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-12:14 AM

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनने के साथ ही दिल्ली के लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई हैं। नई दिल्ली विधान सभा क्षेत्र में रहने वाले लोग न केवल केजरीवाल से विकास की उम्मीदें रखते हैं, बल्कि इन्हें इस बात की भी उम्मीद है केजरीवाल सरकारी तंत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार को भी मिटाने में सक्षम होंगे। खास कर युवाओं को केजरीवाल से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें हैं। 

केजरीवाल से उम्मीदों को लेकर बंगाली मार्कीट में रहने वाले 27 वर्षीय रघु सरकार कहते हैं ‘केजरीवाल युवाओं के लिए आदर्श साबित हो सकते हैं। जिस तरीके से केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद कर चुनाव जीता है, उन्होंने यह साबित कर दिया है कि आने वाला समय ईमानदार लोगों का है।

भारत के युवा केजरीवाल से प्रेरणा ले सकते हैं। देश की सबसे बड़ी समस्या भ्रष्टाचार है और केजरीवाल से युवाओं को तो यही उम्मीद है कि वह केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरे देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करें। कुछ ऐसे ही विचार विनीत राजदान, महेन्द्र सिंह और मुकेश अवस्थी के भी थे।

बंगाली मार्कीट इलाके में ही रहने वाले नीरज बंसल कहते हैं कि केजरीवाल के लिए सबसे बड़ी चुनौती और हमारे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि होगी सरकारी तंत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार का खात्मा। केजरीवाल चूंकि आयकर आयुक्त रहे हैं, उन्हें मालूम है कि यहां के सरकारी कार्यालयों में किस तरह का भ्रष्टाचार व्याप्त है। अगर केजरीवाल दिल्ली को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में सफल होते हैं तो पूरे देश को एक बड़ा संदेश जाएगा।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You