प्यार में ठुकराए प्रेमी ने काटी दुल्हन की जीभ

  • प्यार में ठुकराए प्रेमी ने काटी दुल्हन की जीभ
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-3:38 PM

बरहमपुर: बरहमपुुर से 80 किलोमीटर की दूरी पर स्थित भंजानगर इलाके में प्यार में ठुकराए प्रेमी ने कथित तौर पर विवाह के लिए जा रही एक 27 वर्षीय महिला पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि पागल प्रेमी ने महिला की जीभ काट दी और उसके गालों को भी जख्मी कर दिया। यह दुर्घटना तब घटी जब महिला कल विवाह के लिए अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने गांव जिलिबा से गाड़ी में दूल्हे के गांव बाड़ा बोरासिंगी इलाके के लिए जा रही थी।

दो बच्चों का पिता आरोपी सुकांता कुमार स्वेन (36) भी गाड़ी से उसका पीछा कर रहा था। महिला की गाड़ी एक स्थान पर रूकी थी, महिला को गाड़ी में अकेला पा उसने झपट्टा मारकर उसके गालों और जीभ को काट लिया। परिवार के अन्य सदस्य पास के बाजार में विवाह के लिए सामग्री खरीदने गए थे। महिला को जख्मी करने के बाद वहां से फरार होने की कोशिश कर रहे आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसे भंजानगर के उपमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के परिवार से जुड़े सूत्रों ने बताया कि इन दोनों का पहले प्रेम संबंध था, स्वेन के भाई की मौत के बाद पांच वर्ष पूर्व उसका विवाह उसकी भाभी के साथ हो गया था। उसे एक बेटा और एक बेटी है। महिला की शादी तय होने से स्वेन काफी गुस्से में था। कोई अप्रिय घटना न हो इसी आशंका से ही परिवार के लोगों ने दूल्हे के घर पर विवाह की रस्म करने का निर्णय किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You