'नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं'

  • 'नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं'
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, December 25, 2013-10:35 AM

वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद निर्मल खत्री ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं है।

आज यहां पत्रकारों से उन्होंने कहा कि चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर भाजपा इतना इतरा रही है जैसे कि दिल्ली में सत्ता ही हासिल कर लिया हो। उन्होंने कहा कि मोदी की इतनी ही  लहर थी तो दिल्ली में सत्ता क्यों नहीं मिली।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक एवं हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों  में भाजपा को कांग्रेस ने करारी शिकस्त दी एवं सत्ताच्युत किया। विधानसभा के चुनावो में तथा लोकसभा चुनावों में जनता के फैसले अलग-अलग होते हैं कोई जरूरी नहीं कि विधानसभा चुनाव जीतने वाली पार्टी लोकसभा में भी जीते।
 
खत्री ने कहा कि गुजरात विधानसभा के चुनाव में भाजपा ने काफी सीटें जीतीं थीं लेकिन लोकसभा चुनाव में बहुत ही कम सीटें वह जीत पाई। उन्होंने कहा कि राममन्दिर आन्दोलन के दौरान भाजपा ऊंचाइयों पर पहुंची थी लेकिन लोकसभा चुनाव में उसे केवल 23 प्रतिशत वोट ही मिले थे।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में अब तक 200 से ज्यादा सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं जो अपने में एक रिकॉर्ड  है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगे में सबसे ज्यादा जान माल का नुकसान अल्पसंख्यकों का हुआ है। दंगे के समय सरकारी मशीनरी  असहाय थी। लूटने वाले लूट रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि दंगे के लिए सपा एवं भाजपा दोनों दोषी हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You