मोदी को देश का PM देखने के लिए जनता बेकरार: वसुंधरा राजे

  • मोदी को देश का PM देखने के लिए जनता बेकरार: वसुंधरा राजे
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-4:39 PM

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा आलाकमान के शीर्ष नेृतत्व को राजस्थान में मिली 163 विधानसभा सीटों पर जीत का राज उजागर किया। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को कांग्र्रेस पार्टी के कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए पूरे प्रदेश की जनता ने भारी बहुमत देकर विजयी बनाया और नरेंद्र मोदी को भी देश का प्रधानमंत्री देखने के लिए देश-प्रदेश की जनता  बेकरार है।

उन्होने कहा कि दलित, अल्पसंख्यक वोटर भी दिल से भाजपा के साथ जुड़े ऐसे वोटरो ने कांग्रेस के द्वारा आजादी से लेकर अब तक प्रचारित किए जा रहे भारतीय जनता पार्टी साम्प्रदायिक एकता और अखण्डता की पहली पेरोकार नहीं है कांग्रेस की कुप्रचार शैली को वोटरो ने कोरी गप्प समझा। राजे ने कहा कि भाजपा को मिली अपार सफलता का राज कांग्रेस की कुनीतियां महंगाई, भ्रष्टाचार, भाई भतीजावाद है पर जाति समीकरणो को वर्गीकृत कर कांग्रेस बहुमत के आस-पास पहुंच जाती रही थी उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस के जातीय समीकरण के कुच्रक को भाजपा ने कुचला है और बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक, दलित, वोटरो ने भाजपा को वोट किया।

ज्ञात रहे कि दलितो का एक बड़ा वर्ग बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो बहिन कुमार मायावती की नीति से प्रभावित रहा है जिसके चलते 2008 में हुए विधानसभा चुनाव में बसपा ने 6 विधायक विधानसभा में भेजे थे और इस बार 3 विधायको पर ही संतोष करना पड़ा ठीक इसी तरह अल्पसंख्यको और दलितो की राजनीति करने वाली राष्ट्रीय पार्टी कांग्रेस को भी अल्पसंख्यक समुदाय के वोटरो ने गच्चा दे दिया और दोनों समुदायो के वोट बैंक भारतीय जनता पार्टी के खाते में चले गए उक्त कारणों का खुलासा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You