मथुरा में चौकीदार को जिंदा जलाकर मासूम को किया अगवा

  • मथुरा में चौकीदार को जिंदा जलाकर मासूम को किया अगवा
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-3:13 PM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक आवासीय माध्यमिक विद्यालय के चौकीदार को नृशंसतापूर्वक जलाकर मार डाला और स्कूल संचालक की 11 वर्षीय पुत्री को अगवा कर ले गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर नगला रामपुर गांव निवासी भाजपा नेता हीरा सिंह निकट ही के गांव बोरफा में एक आवासीय विद्यालय संचालित करते हैं जिसमें करीब पांच सौ बच्चे पढ़ते हैं।

कल रात जब हीरा सिंह शहर में महोली रोड स्थित अपने आवास पर थे, तभी रात करीब एक बजे कुछ बदमाशों ने उनके गांव में स्कूल पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने स्कूल के चौकीदार राजवीर उर्फ राजू को पहले तो लाठी डण्डों से पीटकर अधमरा कर दिया और उसके बाद लकडिय़ों से उसकी चिता बनाकर आग लगा दी। एक घण्टे तक बदमाश वहां अत्याचार करते रहे। बाद में घटना के समय विद्यालय परिसर में स्थित मकान में मौजूद हीरा सिंह की तीन बेटियों में से 11 वर्षीय देवकी को उठाकर ले गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद वहां विद्यालय पहुंचे हीरा सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलाब सिंह एवं अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) ओमवीर सिंह को बताया कि उनकी कभी भी किसी से कोई रंजिश नहीं रही है और न ही किसी से कभी लड़ाई-झगड़ा हुआ। एसएसपी ने बताया कि घटना की जांच शुरु कर दी गई है। चौकीदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा कि घटना किन कारणों से हुई और इसके पीछे किन लोगों का हाथ था। उन्होंने गांव वालों को भरोसा दिलाया कि हत्यारों का जल्द ही पता लगाया जाएगा और सभी को पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You