अरमान के साथ अपने रिश्ते पर बोली तनीषा, We Are Just Friend

  • अरमान के साथ अपने रिश्ते पर बोली तनीषा, We Are Just Friend
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-1:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अरमान कोहली के साथ प्रेम-प्रसंग की खबर से इंकार करते हुए उन्हें अपना सबसे अच्छा मित्र बताया है। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ शो में दोनों की नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ‘बिग बॉस-साथ 7’ का फाइनल 28 दिसंबर को कलर्स चैनल पर प्रसारित हुआ था। फाइनल के बाद प्रेस वार्ता में तनीषा से जब अरमान के साथ उनके संबंध के बारे में पूछा गया तो वह नाराज हो गईं। तनीषा ने कहा, ‘‘अरमान मेरे मित्र है और मुझे बस यही कहना है।

 

अरमान मेरे सबसे अच्छे मित्र हैं, वह ‘बिग बॉस’ के घर में मेरा सहारा रहे हैं और बस मुझे यही कहना है।’’ हालांकि, शो की विजेता गौहर खान कुछ और ही कह रही हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अलग बात यह है कि जो वे एक दूसरे के लिए महसूस करते हैं वह कह नहीं पाए। लेकिन घर में मैं थी और मैं कह सकती हूं कि अरमान और तनीषा एक दूसरे से प्यार करते हैं, और एक दूसरे को महत्व देते हैं और इज्जत करते हैं।’’

 

गौहर को खुद अन्य प्रतिभागी कुशाल टंडन के करीब देखा गया था। उन्होंने कहा, ‘‘मैं सभी को शुभकामनाएं देना चाहूंगी। सभी साथ में बेहद अच्छे थे और एक-दूसरे का सहारा था और मैं उनका अच्छा भविष्य चाहूंगी।’’ ‘बिग बॉस-साथ 7’ के फाइनल में गौहर को ट्रॉफी और 50 लाख की ईनामी राशि मिली। तनीषा इसकी पहली रनर-अप रहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You