दिल्ली: मंत्री मनीष सिसौदिया ने मेट्रो में लोगों की समस्याएं सुनी

You Are HereNational
Tuesday, December 31, 2013-4:25 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया मेट्रो से दफ्तर गए और उन्होंने सफर के दौरान लोगों की शिकायतें सुनी। मनीष सिसोदिया ने रैन बसेरा पहुंचकर ठंड से ठिठुरते लोगों का हाल भी जाना। सिसोदिया ने वहां लोगों से कहा कि उनके रहने के लिए नया रैन बसेरा जल्द बनेगा।

आपको बतां दे कि दिल्ली की नई नवेली सरकार को एक ऑनलाइन चिट्ठी  में एक दिलचस्प सुझाव मिला है। इस चिट्ठी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की गई है कि जो सरकारी बंगले आम आदमी पार्टी के विधायकों-मंत्रियों ने खाली छोड़ दिए हैं, उन्हें नए 'रैन बसेरों' में तब्दील कर दिया जाए। यह ऑनलाइन चिट्ठी दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर सुबी चतुर्वेदी ने लिखी है। जिसमें लिखा गया है कि नई दिल्ली में खाली पड़े सरकारी बंगलों को सड़क पर रहने वाले बच्चों, बेघर लोगों और सरकारी अस्पतालों में अपनों का इलाज कराने आए तीमारदारों के लिए नाइट शेल्टर में तब्दील कर दिया जाए।

इसमें लिखा गया है कि यह सराहनीय है कि आपने सत्ता के साथ मिलने वाली सुविधाओं को नकार दिया है,जिसके कारण शहर में कई सरकारी बंगले खाली पड़े हैं। इसलिए इन बंगलों को जरूरतमंदों के लिए रैन बसेरों में तब्दील कर दिया जाए। इस ऑनलाइन पेटिशन में सड़क पर रहने वाले बच्चों के लिए कानूनी पहचान, सरकारी योजनाओं और शिक्षा के अधिकार का फायदा और बाल श्रम के दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You