मोदी को चमकाने के लिए दो कंपनियां कर रही हैं 30-30 करोड़ खर्च!

  • मोदी को चमकाने के लिए दो कंपनियां कर रही हैं 30-30 करोड़ खर्च!
You Are HereNational
Tuesday, December 31, 2013-4:43 PM

देहरादून: भाजपा और कांग्रेस दोनों कॉर्पोरेट मान्यताओ की पार्टियां है। इनका आम जनता से कोई लेना देना नहीं है। प्राथमिक सूचना के अनुसार नरेंद्र मोदी को चमकाने के लिए गुजरात के दो कंपनियां 30-30 करोड़ रूपये प्रतिमाह खर्च कर रही हैं जो इस बात का प्रतीक है कि मोदी धरातल के बजाय आकाशीय नेता है और उन्हें करोड़ों खर्च कर प्रस्तुत किया जा रहा है। यह जानकारी वरिष्ठ विद्वान एवं समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. सत्य नारायण सचान ने  सहारनपुर रोड़ स्थित एक होटल में पत्रकारों को जानकारी दी। मुलायम संदेश यात्रा की भी इस अवसर पर सामग्र जानकारी दी गई। डा. सचान के साथ पत्रकार वार्ता में प्रवक्ता सुभाष पंवार ,महानगर अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी एच.पी. यादव तथा आलोक कुमार राय उपस्थित थे।

सपा प्रदेश अध्यक्ष डा. सचान का कहना था कि अब भाजपा और कांग्रेस के दिन लद गये है अब तीसरी ताकतें राज करेंगी। वैसे भी यह दोनो दल अमेरिकी दबाव में है जब की तीसरी ताकत इससे मुक्त है। उन्होने कहा कि नेहरू जी के गुट निरपेक्ष पथ से वर्तमान सरकार हट गई है कि अफगानिस्तान , लीबिया, सीरिया जैसे तमाम देश भारत की मित्रता से अलग हो गये है। डा. सचान ने कहा कि 2014 के चुनाव को अमेरिका जैसे देश सूक्ष्म दृष्टि से देख रहे हैं कांग्रेस और भाजपा दोनो की विचार धारा एक जैसी है जिसके कारण चुनाव के बाद तीसरा मोर्चा ही सत्तारूढ़ होगा।

सपा अध्यक्ष डा. सचान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी ने मुलायम सिंह यादव के  प्रधानमंत्री बनने की भविष्य वाणी कर दी है इसका प्रमाण नेता जी की जंयती पर निकाली गई मुलायम संदेश यात्रा की सफलता है जिसमें उत्तराखंड में 7 हजार किलो मीटर यात्रा कर ली है इन दिनों यह यात्रा हरिद्वार में चल रही है । पत्रकार वार्ता में डा. सचान ने हरिद्वार से मुस्लिम प्रत्याशी तथा ऊधमसिंह नगर से पंजाबी प्रत्याशी उतारने की जानकारी दी तथा साफ कहा कि टिहरी प्रत्याशी पर अब तक पुलिस कोई आरोप नही लगा पाई जो इस बात की प्रतीक है कि नीरज चौहान पूरी तरह पाक साफ हैं। उन्होने बताया कि नेता जी जनवरी में हल्द्वानी , काशीपुर, तथा रूड़की में तीन जनसभाऐं करेंगे। सपा मैदानी क्षेत्र की दोनो सीटे जीतेगी।









 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You