इंफोसिस के सीएफओ रहे वी.बालाकृष्णन और मीरा सान्याल AAP में शामिल

  • इंफोसिस के सीएफओ रहे वी.बालाकृष्णन और मीरा सान्याल AAP में शामिल
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-5:48 AM

नई दिल्ली: इंफोसिस के सीएफओ रहे वी बालाकृष्णन ने भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। 3 हफ्ते पहले ही वी बालाकृष्णन ने इंफोसिस का साथ छोड़ा था। इंफोसिस के बोर्ड मेंबर रहे वी बालाकृष्णन ने इंफोसिस के साथ अपने 22 साल लंबे करियर का मंगलवार को समापन किया। बाला ने ईटी नाउ से बुधवार को कहा कि मैंने मेंबर बनने के लिए 10 रुपये दिए। उन्होंने कहा कि 'आप' किसी भी आईआईटीयन की ओर से शुरू की गई सबसे सफल स्टार्ट-अप है। मैं देश में हो रही इस क्रांति का हिस्सा बनना चाहता हूं।

बालाकृष्णन के मेंटर और इंफोसिस के चेयरमैन एन आर नारायणमूर्ति भी 'आप' की दिल खोलकर तारीफ कर चुके हैं। ईटी नाउ को दिए हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में इसकी शानदार सफलता ने साबित कर दिया है कि वोटर ऐसी पार्टी को गले लगाने को तैयार हैं, जो क्लीन गवर्नेंस का वादा करे। बालाकृष्णन ने कहा कि 'आप' में उनकी भूमिका और उनके चुनाव लडऩे की गुंजाइश के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा कि अभी उनकी केजरीवाल या 'आप' के किसी लीडर से बातचीत नहीं हुई है।

वहीं,रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड से 31 दिसंबर को इस्तीफा दे चुकीं मीरा सान्याल ने भी आज आप से नाता जोड़ लिया। बालाकृष्णन ने आप में शामिल होने की पुष्टि करते हुए बताया कि मैं आप का सदस्य बन गया हूं। आप ने भारत की राजनीति में क्रांति ला दी है। मैं इससे बेहद प्रभावित हूं। मैं आने वाले वक्त में फुल टाइम राजनीतिज्ञ की भूमिका के लिए तैयार हूं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You