कर्ज से परेशान पत्नी का किया कत्ल, ससुर को मैसेज भेज कहा- I am sorry

  • कर्ज से परेशान पत्नी का किया कत्ल, ससुर को मैसेज भेज कहा- I am sorry
You Are HereNational
Saturday, January 04, 2014-1:01 PM

फरीदाबाद: नहरपार इलाके के बी.पी.टी.पी.सैक्टर 82 के एक अपार्टमैंट में रहने वाले एक व्यवसायी ने गत मंगलवार को चाकू  से गला रेतकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपने ससुर को संदेश भेजकर अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है। पुछताछ में उसने बताया कि वह व्यवसाय में नुकसान होने के कारण परेशान चल रहा था। इसी परेशानी के कारण उसने  इस घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक बी.पी.टी.पी. सैक्टर 82 एक अपार्टमैंट में रहने वाली अंकित ग्रोवर ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह इस फ्लैट में अपने पिता अजय ग्रोवर, मां अंजू ग्रोवर छोटी बहन अनुष्का दादा दादी के साथ रहती है। वह इंजीनियरिंग कर रही है, जबकि उसके पिता ग्रेटर नोएडा में टैक्सटाइल कंसल्टेंट का व्यवसाय चलाते हैं। उत्तरप्रदेश के शीतलगंज में रहने वाली रीना नामक महिला उसके घर में  नौकरानी के रूप में काम करती है। मंगलवार सुबह भी रीना काम करने के लिए घर आई थी।

उसी दौरान  वह उसकी मां के कमरे में गई थी। उसने देखा कि उसकी मां अंजू बिस्तर पर मृत हालत में पड़ी हुई थी। अंजू का चाकू से गला रेत हुआ था और हाथ की नस कटी हुई थी। रीना के बताने पर परिवार के अन्य लोग वहां पहुंच गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस मामले में आरोपी अजय ग्रोवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने हत्या करने  की बात स्वीकार कर ली है। पूछताछ में उसने बताया कि व्यवसाय में उसे लगातार नुकसान हो रहा था। जिसके कारण वह मानसीक रूप से परेशान था। उधर पत्नी घर खर्च के लिए दबाव बनाती थी। परेशानी के कारण ही उसने वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के बाद उसने खुद भी जान देने की कोशिश की थी, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर ले लिया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You