शादी से पहले प्रैगनैंट हो गई थी जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया रूंचाल

  • शादी से पहले प्रैगनैंट हो गई थी जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया रूंचाल
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-4:46 PM

मुंबई: कल तक शादी से पहले प्रैगनैंट होने की सनसनीखेज खबर को लेकर पाकिस्तान मूल की बॉलीवुड एक्ट्रैस वीना मलिक सुर्खियों में थी लेकिन आज बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की पत्नी खासी चर्चा में हैं। एक ताजा खुलासा हुआ है कि जॉन अब्राहम ने जिससे शादी की है वह पहले से प्रैगनैंट थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रिया रूंचाल के प्रैगनैंट होने की वजह से ही जॉन अब्राहम को अपनी शादी की घोषणा न चाहते हुए भी करनी पड़ी। प्रिया के गर्भ में जॉन का बच्चा पल रहा है। अब जॉन अब्राहम और प्रिया रूंचाल मानते हैं कि जल्द से जल्द उनके घर अब नया मेहमान आए। प्रिया रूंचाल और जॉन अब्राहम ने 2011 में ही शादी कर ली थी लेकिन तब उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया था।

जब प्रिया प्रैगनैंट हो गईं तब उन्होंने जॉन पर दबाव डाला कि वह दुनिया को बताएं कि उनकी शादी हो चुकी है। इसके बाद जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट किया था कि वह शादीशुदा हैं। जॉन और प्रिया की मुलाकात 2010 में एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी।  इससे पहले जॉन बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बसु को डेट कर रहे थे।  2011 में जॉन और बिपाशा का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद जॉन अब्राहम गर्लफ्रैंड प्रिया के साथ सार्वजनिक स्थलों पर दिखाई देने लगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You