सलमान ने कहा, मेरे डायलॉग इस्तेमाल न करें राजनीतिक दल

  • सलमान ने कहा, मेरे डायलॉग इस्तेमाल न करें राजनीतिक दल
You Are HereNational
Monday, January 06, 2014-5:42 PM

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नागपुर शहर के एक कॉलेज में फिल्म ‘जय हो’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे अभिनेता सलमान खान ने बातचीत के दौरान राजनीतिक दलों को यह साफ कर दिया कि वे उनकी फिल्मों के डायलॉग राजनीतिक प्रचार के लिए इस्तेमाल न करें। सलमान खान ने जो कहा उसका सीधा संबंध राजनीति से है।

आपको बतां दे कि सलमान खान या उनका परिवार किसी भी राजनीतिक दल से सीधा जुड़ाव नहीं रखता, जबकि शाहरुख खान के कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला से आईपीएल के चलते अच्छे संबंध हैं। वही, आमिर खान भी अन्ना हजारे के आंदोलन के दौरान सक्रिय नजर आए थे। फिल्म ‘जय हो’ में सलमान खान का किरदार आम आदमी की ताकत के उभार के फलसफे पर अधारित है। इसलिए इस फिल्म के प्रचार के दौरान राजनीतिक सवाल उठने तो लाजिमी थे।

इसलिए जब सलमान से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक पार्टी जब तक जनता के बीच अपने आप को साबित नहीं करती, तब तक मेरी फिल्मों के डायलॉग इस्तेमाल न करे। इस दौरान सलमान के साथ फिल्म की अभिनेत्री डेजी शाह भी उपस्थित थीं। सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ 24 जनवरी को रिलीज हो रही हैं, जो एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में सलमान मेजर जय अग्निहोत्री के किरदार में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में तब्बू ,सना खान, जेनिलिया और सुनील शेट्टी जैसे सितारे भी हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You