एस के श्रीवास्तव को अपने मूल कैडर में मिली वापसी

  • एस के श्रीवास्तव को अपने मूल कैडर में मिली वापसी
You Are HereNational
Tuesday, January 07, 2014-6:53 PM

नई दिल्ली: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एस के श्रीवास्तव को अपने मूल केन्द्र शासित प्रदेश कैडर में लौटने के लिए स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया और उनके दिल्ली सरकार के नए मुख्य सचिव के रूप में नियुक्त किए जाने की संभावना है।

अरूणाचल प्रदेश - गोवा - मिजोरम - केन्द्र शासित प्रदेश कैडर के 1980 बैच के आईएएस अधिकारी श्रीवास्तव स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के विशेष सचिव एवं वित्त सलाहकार के रूप में काम कर रहे थे। कार्मिक मंत्रालय से आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने श्रीवास्तव की मूल कैडर में वापसी को मंजूरी दे दी।

श्री श्रीवास्तव दिल्ली सरकार के नए मुख्य सचिव के रूप में डी एम सपोलिया की जगह लेंगे। 1979 बैच के आईएएस अधिकारी सपोलिया को दिसंबर 2012 में मुख्य सचिव नियुक्त किया गया था। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी जय प्रिय प्रकाश को कैबिनेट सचिवालय में अतिरिक्त सचिव नियुक्त किया गया है।

असम-मेघालय कैडर के 1982 बैच के आईएएस अधिकारी प्रकाश अभी कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग में अतिरिक्त सचिव हैं। यह पद 1983 बैच के आईएएस अधिकारी एस सी गर्ग की उनके मूल कैडर राजस्थान में वापसी से रिक्त हुआ था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You