जो 'गुत्थी' ने कर दिया वो कपिल भी नहीं कर पाए

  • जो 'गुत्थी' ने कर दिया वो कपिल भी नहीं कर पाए
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-4:16 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं उन्हें बड़े से लेकर बच्चे तक सभी जानते है कि कपिल कौन हैं। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' आज हर घर में देखा जाता है। कपिल कपिल के शो की गुत्थी काफी पसंदीदा करैक्टर रही है। लेकिन अब  गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर शो से अलग हो चुकी हैष सूत्रों के अनुसार गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर अपना एक अलग कॉमेडी शो शुरू करने जा रहे हैं।

 

लेकिन इससे पहले सुनील ग्रोवर  टीवी से बड़े पर्दे की ओर रुख कर रहे हैं और जल्द ही सुनील संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गब्बर' में अक्षय कुमार के साथ काम करेंगे। इससे एक बात तो साफ है कि सुनील अपनी प्रतिभा का दायरा और ज्यादा बढ़ाना चाहते हैं और इस मामले में अपने साथी कपिल शर्मा से आगे निकल जाएंगे क्योंकि अभी तक कपिल छोटे पर्दे पर ही सक्रिय हैं और किसी भी बड़ी फिल्म में खास रोल अदा नहीं किया है।

 

सुनील बड़े पर्दे पर भी हास्य कलाकार का रोल अदा करेंगे और इस संबंधी सारी बातें तय हो चुकी हैं बस बस औपचारिक रूप से इसकी घोषणा करनी बाकी है। सूत्रों के अनुसार फिल्म में सुनील ग्रोवर के तौर पर ही रोल अदा करेंगे न कि गुत्थी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में श्रुति हसन भी होगी। लेकिन अगर देखा जाए तो सुनील को गुत्थी के रूप में के कारण नई पहचान मिली है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You