अभिनेत्री लैला खान हत्याकांड मामले में मुंबई पुलिस ने किया चौंकाने वाले

  • अभिनेत्री लैला खान हत्याकांड मामले में मुंबई पुलिस ने किया चौंकाने वाले
You Are HereNational
Thursday, January 09, 2014-7:48 PM

मुंबई: अभिनेत्री लैला खान हत्याकांड मामले में एक चौंकाने वाले खुलासे में मुंबई पुलिस ने यहां की एक अदालत से कहा कि नादिर शाह पटेल बॉलीवुड अदाकारा के जैविक पिता नहीं हैं। लैला खान की 2011 में उनके परिवार के पांच सदस्यों के साथ हत्या कर दी गई थी।

 
सत्र अदालत में पिछले महीने पटेल की ओर से दिए गए आवेदन के जवाब में इसका खुलासा किया गया है। फिलहाल पुलिस हिरासत में बंद पटेल ने अंतिम संस्कार के लिए सभी छह शवों को सौंपने की मांग की थी। इससे पहले पटेल ने शवों को लेने से यह कहते हुए इंकार कर दिया था कि पुलिस ने मामले में गड़बड़ जांच की है।
 
अपराध शाखा ने कल एक डीएनए रिपोर्ट दायर की जिसमें कहा गया कि शवों को पटेल को नहीं सौंपा जा सकता क्योंकि वह लैला और उसके भाई-बहनों का जैविक पिता नहीं है।  विशेष लोक अभियोजक उज्ज्वल निकम ने कहा, ‘‘हमने यह कहते हुए रिपोर्ट दायर की है कि पटेल लैला और उसके भाई-बहनों का जैविक पिता नहीं था।’’  मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने लैला के सौतेले पिता परवेज टाक को 2011 में हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।   तीन अक्तूबर, 2012 को दायर आरोप पत्र के अनुसार टाक ने लैला और उसके परिवार के सदस्यों की आर्थिक फायदे के लिए हत्या की क्योंकि उन्होंने अपनी आय को उसके साथ साझा करने से मना कर दिया था। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You