वर्ष 2014 में खान का रहेगा जलवा

  • वर्ष 2014 में खान का रहेगा जलवा
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-12:44 PM

मुबंई: बॉलीवुड में वर्ष 2014 में खान सुपरस्टार्स अपने जलवे से दर्शको का मनोरंजन करने के लिए  बेकरार है। वर्ष 2014 में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और सैफ अली खान की फिल्मों का जलवा दर्शको के सरचढ़कर बोलने वाला है। वर्ष 2013 में सलमान खान की कोई फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई थी लेकिन इस वर्ष सलमान अपने प्रशंसको को निराश नहीं करना चाहते है1इस वर्ष सलमान की दो फिल्में रिलीज होने जा रही है।

 
24 जनवरी को इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक जय हो से दर्शक रूबरू हो सकेगें। सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म तेलगु में बनी सुपरहिट फिल्म स्टॉलिन की रिमेक है। स्टॉलिन में चिरंजीवी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म के निर्माण के समय ‘जय हो’ ‘मेटल’ के नाम से शुरू की गई थी। ‘जय हो’ का निर्देशन सलमान के भाई सोहेल खान ने किया है।
 
सलमान खान की एक और फिल्म किक भी इसी वर्ष ईद के अवसर पर 27 जुलाई को प्रदर्शित होगी। यह फिल्म इसी नाम से बनी दक्षिण भारतीय फिल्म की रिमेक है। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत करने जा रहे है। ‘किक’ में सलमान के अलावा जैकलीन फर्नाडीज, रणदीप हुड्डा और मिथुन चक्रवर्ती की मुख्य भूमिकाएं हैं। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You