बिहार में छाया कोहरा, स्कूलों में 14 जनवरी तक छुट्टी

  • बिहार में छाया कोहरा, स्कूलों में 14 जनवरी तक छुट्टी
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-4:32 PM

पटना: बिहार की राजधानी पटना और आसपास के इलाके से रविवार को बादल छट गए थे, लेकिन सोमवार को फिर कोहरा छाया हुआ है, जिस कारण लोगों को धूप नसीब नहीं हुई है। इधर, मौसम विभाग का अनुमान है कि तापमान में और गिरावट होगी और ठंड बढ़ेगी। ठंड को देखते हुए सभी मिडिल स्कूलों में 14 जनवरी तक छुट्टी घोषित कर दी गई है।

पटना मौसम विज्ञान केन्द्र के निदेशक ए$ के$ सेन ने बताया कि अगले तीन-चार दिनों तक घने कोहरे के साथ ठंड बरकरार रहेगी। 17 जनवरी के बाद ठंड के कम होने की संभावना है। शाम होते ही कोहरा छाएगा और देर सुबह तक कोहरे का बना रहेगा। इस बीच पटना जिला प्रशासन ने ठंड को देखते हुए 14 जनवरी तक आठवीं कक्षा तक के सभी सरकारी और गैर-सरकारी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है।

पटना मौसम विज्ञान केन्द्र के मुताबिक सोमवार को भागलपुर का न्यूनतम तापमान 12$ 8 डिग्री सेल्सियस, गया का 9$ 8 डिग्री, पटना का 10$ 8 डिग्री और पूर्णिया का 11$ 2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।  भागलपुर का रविवार को अधिकतम तापमान 19$ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि उसी दिन गया का अधिकतम तापमान 20$ 0 डिग्री, पटना का 20$ 8 डिग्री और पूर्णिया का 23$ 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You