Subscribe Now!

शिवसेना ने मराठी मीडिया को जातिवादी कहने पर देवयानी के पिता की निंदा की

  • शिवसेना ने मराठी मीडिया को जातिवादी कहने पर देवयानी के पिता की निंदा की
You Are HereNational
Monday, January 13, 2014-5:53 PM

मुंबई: शिवसेना ने आज राजनयिक देवयानी खोबरागड़े के पिता उत्तम खोबरागड़े द्वारा मराठी मीडिया को जातिवादी कहने पर उनकी निंदा की है। पूर्व आईएएस अधिकारी उत्तम ने विवादित आदर्श हाउसिंग सोसायटी में देवयानी के एक फ्लैट से जुड़े सवाल पूछ जाने पर मराठी मीडिया को जातिवादी कहा था। शिवसेना ने उत्तम खोबरागड़े की निंदा करते हुए कहा कि बेटी के फ्लैट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जाति का मुद्दा बीच में लाकर ‘‘गलती’’ की है।

शिवसेना इससे पहले अमेरिका में देवयानी की गिरफ्तारी पर भारत द्वारा कड़ी प्रतिक्रिया की मांग कर चुका है। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के एक संपादकीय में कहा गया, ‘‘यह उनका मानसिक रूप से दिवालियापन है।’’ दिल्ली मेें हाल में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने आदर्श सोसायटी में अयोग्य होने के बावजूद उनकी बेटी के एक फ्लैट से जुड़े सवाल पर मराठी मीडिया को जातिवादी कहा था।

संपादकीय में कहा गया, ‘‘क्योंकि मराठी मीडिया ने इस मुददे को गंभीरता से उठाया, मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण को जाना पड़ा और अशोक चव्हाण का राजनीतिक करियर खत्म हो गया।’’ इसमें कहा गया कि पूर्व मुख्यमंत्रियों विलासराव देशमुख और सुशील कुमार शिंदे को भी मीडिया द्वारा नहीं छोड़ा गया। इसमें कहा गया कि उत्तम खोबरागड़े जैसे काफी पढ़े लिखे व्यक्ति द्वारा जातिवाद से अपने दिमाग को छुटकारा नहीं दिला पाना आश्चर्य की बात है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You