भाजपा ने भी केजरीवाल पर साधा निशाना

  • भाजपा ने भी केजरीवाल पर साधा निशाना
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-1:15 AM

नई दिल्ली : सरकार बनने के बाद से लगातार विवादों में घिरती आ रही आम आदमी पार्टी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अब चौतरफा हमले शुरू हो गए हैं।

वीरवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल, पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री आरती मेहरा तथा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता ने संयुक्त प्रैसवार्ता कर केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस प्रैसवार्ता में आरती मेहरा ने तो दिल्ली सरकार के कानून मंत्री सोमनाथ भारती को 10 दिनों के अंदर बर्खास्त न किए जाने पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने का ऐलान कर दिया।

वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल ने भारती की बार काऊंसिल की सदस्यता रद्द करने के लिए दिल्ली बार काऊंसिल को खत लिख दिया है।गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक विनोद कुमार बिन्नी द्वारा यह स्वीकार किए जाने से कि कांगेस और आम आदमी पार्टी मिलकर काम कर रहे हैं, इस नापाक गठजोड़ का पर्दाफाश हो गया है।

दिसम्बर के अंत में केजरीवाल ने कहा था कि बिन्नी ने मंत्री पद के लिए आग्रह नहीं किया था और अब वह कह रहे हैं कि बिन्नी मंत्री बनना चाहते थे। उन्होंने कहा कि या तो केजरीवाल उस समय झूठ कह रहे थे या अब वह झूठ बोल रहे हैं। हम हमेशा कहते रहे हैं कि कांग्रेस दिल्ली में आम आदमी पार्टी के माध्यम से परोक्ष रूप में शासन कर रही है और अब उनके नेताओं ने इस बात को स्वीकार कर लिया है।

केजरीवाल को कांग्रेस के साथ गठबंधन करने पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। बिन्नी का कथन इस बात को दिखाता है कि आम आदमी पार्टी के नेता भ्रष्ट कांग्रेसी नेताओं का बचाव करेंगे और इस मामले में जनता को दिए गए अपने वायदों को पूरा नहीं करेंगे।

केजरीवाल और उनके सहयोगी अवसरवादी हैं और उनके कार्य का तरीका अब साफ  हो गया है। वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल कांग्रेस के भ्रष्ट मंत्रियों तथा पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के भ्रष्टाचार पर पर्दा डाल रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You