मप्र में भाजपा का ‘एक नोट-एक वोट’ अभियान 23 जनवरी से

  • मप्र में भाजपा का ‘एक नोट-एक वोट’ अभियान 23 जनवरी से
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-10:03 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए भाजपा 23 जनवरी से ‘नरेंद्र मोदी फॉर पीएम’ अभियान के तहत एक ‘वोट एक नोट’ अभियान शुरू करने जा रही है। प्रदेश के सभी 55 जिलों में भाजपा ने गुरुवार को बैठकें कर सभी कार्यकर्ताओं से आगामी आम चुनाव में सफलता के लिए सक्रिय होने का आह्वान किया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने ग्वालियर में जिला बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा के चुनाव में पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है, जिससे राजनीतिक क्षेत्र में मध्यप्रदेश की प्रगतिशील जनता और परिश्रमशील कार्यकर्ताओं की साख बनी है।
 

तोमर ने कहा कि प्रदेश में 23 जनवरी (नेताजी सुभाषचंद्र बोस जयंती) से 11 फरवरी (पं$ दीनदयाल उपाध्याय बलिदान दिवस) तक नरेंद्र मोदी फॉर पीएम अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं की टोलियां नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार जनसंपर्क और जनसंवाद में जुटेंगी। उन्होंने कहा कि एक वोट-एक नोट अभियान को सफल बनाया जाएगा। आजीवन सहयोग निधि एक दिन में 11 फरवरी को ही अर्पित की जाएगी। इसके अनुरूप कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में वातावरण का निर्माण करेंगे।

तोमर ने कहा कि गुजरात में बनने वाली लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की मूर्ति (स्टेच्यू ऑफ यूनिटी) विराट भारत की जनमानस और भावनात्मक एकता का प्रतीक होगी, जो आने वाली पीढिय़ों को ऊर्जावान करेगी। इसी तरह राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में बैठकें हुईं। इन बैठकों में प्रमुख वक्ताओं ने गुजरात में बनने वाली स्टेच्यू ऑफ युनिटी के लिए लौह संग्रहण संबंधी जानकारियां जिला पदाधिकारियों को दी। साथ ही बैठक में उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए कार्यकर्ताओं को प्राणपण से जुटने का आह्वान किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You