दिल्ली के विधायक बिन्नी को आप का नोटिस

  • दिल्ली के विधायक बिन्नी को आप का नोटिस
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-12:53 AM

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को दिल्ली के लक्षमीनगर क्षेत्र से विधायक विनोद कुमार बिन्नी को नोटिस जारी किया। पार्टी के एक पदाधिकारी के अनुसार, बिन्नी पार्टी की छवि खराब करने की नीयत से पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं।

पार्टी के पदाधिकारी ने आईएएनएस को बताया, हां, हमने बिन्नी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उन्होंने कहा कि नोटिस में कहा गया है, आपने दी हुई तारीख पर सुबह 10 बजे प्रेस कांफ्रेंस की, जिसके पीछे आपकी नीयत पार्टी की छवि खराब करने की थी। यह पार्टी के संविधान का उल्लंघन है। पदाधिकारी ने कहा कि बिन्नी को 18 जनवरी को शाम पांच बजे तक पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता के समक्ष नोटिस का जवाब देने के लिए कहा गया है।

बिन्नी ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी ही पार्टी और सरकार पर विधानसभा चुनाव में किए वादों से पीछे हटने का आरोप लगाया था और पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल को ‘झूठा’ करार देते हुए तानाशाह कहा था। बिन्नी मंत्रिमंडल गठन के एक दिन पहले से ही चर्चा में रहे हैं। चर्चा थी  कि बिन्नी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने के संकेत मिलने से नाराज हैं। बिन्नी ने बाद में इसका खंडन किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You