सुनंदा की मौत: होटल कर्मचारियों से पूछताछ, CCTV फुटेज की भी जांच

  • सुनंदा की मौत: होटल कर्मचारियों से पूछताछ, CCTV फुटेज की भी जांच
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-2:31 AM

नई दिल्ली: पुलिस सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत की जांच में जुटी है और आज रात उसने इस संबंध में होटल के कई कर्मचारियों से भी पूछताछ की और पंचसितारा होटल के तीसरे तल की लॉबी के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की, जहां सुनंदा ठहरी हुई थीं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुनंदा की मौत की जांच के संबंध में उनके फोन काल रिकाड्र्स को भी खंगाला जा रहा है। केंद्रीय फोरेंसिक साइंस लैबोरेट्री की एक टीम भी रात करीब साढ़े दस बजे होटल पहुंच गयी और तुरंत जांच शुरू कर दी।

सुनन्दा पुष्कर की मौत के कारणों पर टिप्पणी से पुलिस का इनकार
नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनन्दा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने फिलहाल मौत के कारणों पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता राजन भगत ने आज कहा कि एसडीएम मामले की जांच कर रहे है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा।

उन्होंने कहा कि क्योंकि केन्द्रीय मानव संसाधन एवं विकास मंत्री शशि थरूर और सुनन्दा पुष्कर की शादी को अभी सात साल नहीं हुए थे इसलिए सीआरपीसी की धारा 176 के तहत एसडीएम मामले की जांच करेंगे। उन्होंने कहा कि जैसे ही पुलिस को सुनन्दा का शव मिलने की खबर मिली एसडीएम को मौके पर बुलवा लिया गया। उनकी मदद के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को भी बुला लिया गया है जो मौके से
नमूने एकत्र कर रही है। श्री भगत ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरोजनी नगर थाने से संबद्ध अस्पताल ले जाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि इस थाने के तहत एम्स. सफरदरजंग और एम्स ट्रामा सेंटर तीन अस्पताल आते है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You