बाइकर्स गैंग पर लगाम लगाने को पुलिस मुस्तैद

  • बाइकर्स गैंग पर लगाम लगाने को पुलिस मुस्तैद
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-2:39 PM
नई दिल्ली (दया राम) : बाहरी दिल्ली के नरेला में बाईकर्स गैंग के बढ़ते कहर से परेशान लोगों ने पुलिस-पब्लिक मीटिंग में पुलिस अधिकारियों को आड़े  हाथों लिया। लोगों का कहना था कि पुलिस की लापरवाही के चलते इलाके में बाईकर्स गैंग का कहर बढ़ रहा है। बाईकर्स गैंग की वजह से सबसे ज्यादा परेशानी स्कूल और कोचिंग सेन्टरों में पढऩे वाली लड़कियों को होती है क्योंकि यह बाईकर्स इन संस्थानों के बाहर ज्यादा चक्कर लगाते है।  वहीं, पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही इस समस्या से निपटने के लिए योजना तैयार करने का आश्वासन लोगों को दिया है।
 
क्या है मामला
शुक्रवार को नरेला थाना प्रांगण में आयोजित पुलिस-पब्लिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नरेला से विधायक नीलदमन खत्री, ए.सी.पी. घनश्याम बंसल, थाना प्रमुख गुलाम सबीर व स्थानीय आर.डब्ल्यु. ए. के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक के दौरान नरेला क्षेत्र में बाईकर्स गैंग के बढ़ते कहर से परेशान लोगों ने मामले में पुलिस गंभीर आरोप लगाए। आरडब्लूए के अधिकारियों का कहना था कि थाने से केवल दो सौ मीटर दूरी पर बड़ी संख्या मेंकोचिंग सेंटर चल रहे है। जहां बड़ी संख्या में यह बाईकर्स छुट्टी के समय लड़कियों से छेडछाड करते है। बावजूद इसके पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं जा रही है। जिसके चलते इनका हौसला बुलंद है। यह बाईकर्स रात के समय सड़कों को हड़दंग मचाते है, जिससे यात्रियों की जान खतरे में बनी हुई है।
 
जल्द तैयार होगी योजना
योजना  के मुताबिक पुलिस इलाके में गश्त बढ़ाने के साथ ही बाईकर्स गैंग को चेतावनी के रूप में जागरूक करेगी। जिससे कार्रवाई के डर से यह बाईकर्स स्कूलों और निजी कोचिंग सेंटरों के साथ ही रात को हुड़दंग मचाने से परहेज करे। इसके बावजूद अगर बाईकर्स गैंग का हुड़दंग कम नहीं हुआ तो पुलिस हर संभव कार्रवाई करेगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You