कांग्रेस में हिम्मत नहीं हैं, राहुल को PM पद का उम्मीदवार बनाए

  • कांग्रेस में हिम्मत नहीं हैं, राहुल को PM पद का उम्मीदवार बनाए
You Are HereNational
Saturday, January 18, 2014-6:03 PM
नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए आज आरोप लगाया कि वह हार के डर से परंपरा के नाम पर राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित करने से बच रही है।
 
चौहान ने यहां भारतीय जनता पार्टी भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस परंपरा का नाम लेकर प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार का नाम घोषित करने से बच रही है क्योंकि वह डरती है कि उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार भाजपा के नरेंद्र मोदी के सामने कहीं ठहर ही नहीं पाएगें। उन्होंने एक जुमला कहा, कहां मूंछ का बाल और कहां पूंछ का बाल।
 
उन्होंने मोदी को कांग्रेस कार्यालय में चाय बेचने की सलाह देने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का नाम लिए बिना कहा कि छुट भैये नेता मोदी को चाय बेचना सिखाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि हमने पं दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, सुंदरसिंह भण्डारी, और कुशाभाऊ ठाकरे जैसे नेताओं से सीखा है।
 
चौहान ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि कांग्रेस में हिम्मत नहीं बची है। अगर उसमें साहस है तो प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करके दिखाए। उन्हें पता है कि हार जाएंगे। उन्होंने पूछा कि क्या कांग्रेस के पास अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, नरेंद्र मोदी, सुषमा स्वराज और अरूण जेटली जैसे नेता हैं। उन्होंने कहा कि इसीलिए कांग्रेस भाजपा से डरी हुई है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You