आप सरकार फैला रही अराजकता: लवली

  • आप सरकार फैला रही अराजकता: लवली
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-11:47 PM

नई दिल्ली (अशोक शर्मा):  दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर सीधा हमला बोला है। कांग्रेस ने कहा  कि आप की सरकार दिल्ली में अंग्रेजों के जमाने का रोलेट एक्ट लगाकर अराजकता फैला रही है। दिल्ली के कानून मंत्री की गिरफ्तारी होने तक कांग्रेस अपना आंदोलन जारी रखेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविन्दर सिंह, विधानसभा में कांग्रेस दल के नेता हारुन यूसुफ व पूर्व विधायक मुकेश शर्मा ने सोमवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप की सरकार दिल्ली में एक बार फिर ब्रिटिश राज की याद दिला दी हैं और दिल्ली में अघोषित रुप से रोलेट एक्ट लागू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि इस एक्ट के अन्तर्गत ब्रिटिश राज में सरकार कानून खुद बनाती थी और खुद तोड़ती थी और उसके खिलाफ कोई अपील नहीं होती थी। केजरीवाल का बर्ताव ठीक उसी तरीके का है, जिसमें जो केजरीवाल कहेंगे वो सही है बाकी सब गलत है।

उन्होंने कहा दिल्ली में अफरातफरी का माहौल है और चुनी हुई सरकार का मजाक उड़ाकर आप दिल्ली के नागरिकों को सीधे तौर पर अपमानित कर रही है। उन्होंने कहा कि यह बड़े आश्चर्य का विषय है कि सरकार अपने दागी मंत्री को सही ठहरा रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पूरी तरह तानाशाह की तरह व्यवहार कर रहे है और लोकतंत्र का मजाक उड़ाया जा रहा है।

कांग्रेस के तीनों नेताओं ने आरोप लगाया कि अरविन्द केजरीवाल अपने कानून मंत्री सोमनाथ भारती को गिरफ्तारी से बचाने के लिए न केवल ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं बल्कि उन्होंने संविधान की शपथ की भी अवहेलना की है।

लवली ने स्पष्ट किया है कि कांग्रेस ने दिल्ली के लोगों के जनादेश का सम्मान करते हुए आप के घोषणा पत्र में दिल्ली के लोगों से किए गए वायदो को पूरा करने के लिए समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी को नाटक बाजी करके दिल्ली की समस्याआें से ध्यान हटाने की इजाजत कांगे्रस नहीं देगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You