रमन की तीसरी पारी के पहले जनदर्शन में उमड़ी भारी भीड़

  • रमन की तीसरी पारी के पहले जनदर्शन में उमड़ी भारी भीड़
You Are HereNational
Thursday, January 23, 2014-3:41 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की तीसरी पारी के पहले जनदर्शन में आज भारी भीड़ उमड़ी। लोगों में अपनी समस्याएं बताने ही नहीं बल्कि उनके स्वागत की भी होड़ रही। डा. सिंह ने जनदर्शन में बिलासपुर से आए चन्द्रकुमार तिवारी को उनकी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए 25 हजार रूपए की सहायता तत्काल मंजूरी दी। यह राशि उन्हें मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने कबीरधाम जिले के महाराजी के दलदली की शासकीय प्राथमिक शाला में कार्यरत दो शिक्षकों के हमेशा अनुपस्थित रहने की शिकायत की त्वरित जांच करने के निर्देश दिए।

 

मुख्यमंत्री ने खिलाडिय़ों के प्रतिनिधि मंडल को बताया कि राज्य शासन ने उत्कृष्ट खिलाडियों को शासकीय सेवाओं में नौकरी में प्राथमिकता देने का नियम बनाया है जिसका गंभीरता से पालन किया जाएगा। डा.सिंह से फार्मेसिस्ट स्नातकों के प्रतिनिधि मंडलों ने भी जनदर्शन में मुलाकात की। उन्होंने ज्ञापन सौंपकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों और उप स्वास्थ्य केन्द्रों में फार्मेसिस्टों के रिक्त पदों पर बी फार्मा और एम फार्मा डिग्री धारकों की भर्ती करने का अनुरोध किया। छत्तीसगढ़ डाटा एन्ट्री ऑपरेटर संघ की ओर से वन विभाग में कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटरों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर अपने नियमितीकरण का अनुरोध किया।

 

गरियाबंद जिले के बोइरांव से आए विशेष पिछड़ी कमार जनजाति के एक दर्जन किसानों ने गरीबी के कारण नलकूप कनेक्शन के लिए बिजली विभाग को जमा की जाने वाली राशि को जमा करने में असमर्थता जताते हुए इसके लिए मदद की मांग की। इस मौके पर प्रदेश के पैरामेडिकल प्रशिक्षण प्राप्त आवेदकों ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग में पैरामेडिकल कर्मचारियों के रिक्त पदों में भर्ती मेरिट के स्थान पर वरिष्ठता के आधार पर करने का आग्रह किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You