संजय निरूपम ने अनिल अंबानी के घर के बाहर आत्‍मदाह करने की धमकी दी

  • संजय निरूपम ने अनिल अंबानी के घर के बाहर आत्‍मदाह करने की धमकी दी
You Are HereNational
Saturday, January 25, 2014-5:48 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस के महासचिव संजय निरूपम ने आज चेतावनी दी कि अगर मुंबई में बिजली की दरों मेंं कमी करने की उनकी मांग नहीं मानी गयी तो वह आत्मदाह कर लेंगे। यहां कांदिवली स्थित रिलायंस अनर्जी कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे निरूपम ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह रिलायंस एडीए ग्रुप के प्रमुख अनिल अंबानी के निवास के बाहर आत्मदाह कर लेंगे।

निरूपम यह भी चाहते हैं कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण मुंबई को विद्युत आपूर्ति करने वाली सभी बिजली कंपनियों का आडिट कराएं। तीन दिन से भूख हड़ताल पर बैठे कांग्रेस नेता ने कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक है। उनके अनुसार, ‘‘शर्करा का स्तर अस्थिर है लेकिन मैं भूख हड़ताल जारी रखूंगा।’’

महाराष्ट्र कैबिनेट ने पिछले सप्ताह 300 यूनिट से कम का इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं की बिजली दरों में 20 प्रतिशत रियायत की घोषणा की है। लेकिन यह रियायती दर मुंबई सहित उन शहरों में लागू नहीं होगी जहां बिजली आपूर्ति में महावितरण आपूर्ति के अलावा अन्य आपूर्तिकर्ता हैं। मुंबई के बिजली आपूर्तिकर्ताओं में टाटा पावर, रिलायंस इंफ्रास्टक्चर और ब्रिहनमुंबई एलेक्ट्रिकल सप्लाई शामिल हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You